murder

  • नवीन कामठी में वारदात

Loading

कामठी. न्यू कामठी थाना सीमा क्षेत्र में हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. शहर के भीमनगर इलाके में पानी टंकी के पास निवासी एक पत्नी ने प्रेमी और उसके चचेरे भाई के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. हत्या के आरोपियों में आरोपी पत्नी शुभांगी कुकुर्डे (30) उसका प्रेमी रूपेश दिलीप विरहा (35) और हत्या में शामिल रूपेश का चचेरा भाई हरिचंद्र राजेन्द्र विरहा (34) शामिल हैं. शुभांगी का पति मृतक राजू हरिदास कुकुर्डे (30) है.

जानकारी के अनुसार मृतक राजू कुकुर्डे उपजिला रुग्णालय में चपरासी का काम करता था. शुभांगी और राजू कुकुर्डे की शादी को 7 साल हुए हैं और उनका छह साल का बेटा है. आरोपी रूपेश विरहा के पिता कामठी उपजिला चिकित्सालय में कर्मचारी हैं इसलिए रूपेश उपजिला चिकित्सालय के सरकारी क्वार्टर में रहता है. वह कोई काम या नौकरी नहीं करता था और अस्पताल के आसपास ही घूमते रहता था.

पति अस्पताल में रहने के कारण शुभांगी का अस्पताल में कई बार आना-जाना लगा रहता था. इससे रूपेश और शुभांगी के प्रेम संबंध बन गए. रूपेश  मौके देखकर शुभांगी से मिलता रहता था. दोनों के बीच अनैतिक संबंध होने की जानकारी होने पर राजू ने शुभांगी को समझाने का प्रयास किया लेकिन काम वासना में अंधी शुभांगी ने उसकी एक न सुनी. दोनों आपस में मिलते रहे. शुभांगी की हरकत देखकर राजू उसे बार-बार समझाने का प्रयास करता था लेकिन इससे शुभांगी को कोई फर्क नहीं पड़ा. बल्कि शुभांगी समझाईश देने पर अपने पति पर ही उखड़ जाती थी. कुछ दिन में दोनों को राजू गले की हड्डी की तरह चुभने लगा. 

तीनों आरोपी गिरफ्तार
शुभांगी और रूपेश किसी भी तरह राजू से छुटकारा पाने का रास्ता ढूंढ रहे थे. आखिर बीते शुक्रवार की रात दोनों ने राजू को मारने की योजना बनाई. राजू को मारने की योजना में रूपेश ने अपने चचेरे भाई बोरियापुरा दारू भट्टी के पास निवासी हरिचंद्र विरहा को भी शामिल किया. गुरुवार को आधी रात के बाद जब राजू कुकुर्डे गहरी नींद में था, तब शुभांगी ने रूपेश और हरिचंद्र को बुलाया. तीनों ने मिलकर राजू को उसके पलंग पर ही नायलॉन की रस्सी व सफेद रंग के दुपट्टे से दोनों हाथ बांध दिए. इसके बाद तकिये से उसका नाक, मुंह दबाकर हत्या कर दी. सुबह घटना का पता चलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शुभांगी, उसके प्रेमी रूपेश और परिचंद्र तीनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. एपीआई कन्नाने आगे मामले की जांच कर रहे हैं.