नवभारत e-चर्चा में आज दोपहर 3.30 बजे मिलिए सैयद इम्तियाज जलील से …

Loading

नागपुर. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरा देश लगा हुआ हैं. कोरोना के इस काल में सरकारों के सामने कई प्रकार की समस्या खड़ी हो गई हैं. जिसका निजात करने और हल करने के लिए कई प्रकार के कदम उठाए जारहे हैं. इसी को लेकर नवभारत ने ‘e-चर्चा’ कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. जिसमे ‘सरकार के सामने आई चुनौती और उसको किस तरह काम करना हैं’ विषय पर लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता सैयद इम्तियाज जलील, नवभारत के फेसबुक पेज ( https://www.facebook.com/enavabharat)  पर आज दोपहर 3 :30 बजे ऑनलाइन चर्चा करेंगे। 

भारत में गरीब लोगों की आवाज को उठाने वाले नेताओं में से एक हैं सैयद इम्तियाज जलील। वे गरीबों के लिए काम करनेवाले सक्रिय नेताओं में से एक हैं। उनका जन्म 10 अगस्त 1968 को हुआ। उन्होंने अपनी हाईस्कूल की पढाई होली क्रोस इंग्लिश हाईस्कूल से पूरी की। इसके बाद उन्होंने वर्ष 1996 में डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन और वर्ष 2000 में मास्टर ऑफ मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में अपनी पढाई पूरी की। उन्हें पत्रकारिता में 23 साल का अनुभव है। जिसमें से 11 साल उन्होंने लोकमत और 12 साल एनडीटीवी के साथ काम किया हैं।

आज सैयद इम्तियाज जलील ‘सरकार के समक्ष आई चुनौतियों’ इस मुद्दों पर चर्चा करने हेतु हमारे साथ दोपहर 3.30 बजे नवभारत eचर्चा के पटल पर और नवभारत के फेसबुक पेज पर आप सभी के साथ रूबरू होंगे।