College students
File Photo

    नागपुर. सिटी के स्टूडेंट्स के लिए एक और बुरी खबर है. नेशनल एंट्रेंस स्क्रीनिंग टेस्ट(एनईएसटी ) की तैयारी कर रहे छात्रों की परीक्षा भी स्थगित कर दी गई है. यह परीक्षा पहले 14 जून को होनी थी. लेकिन अब परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया गया है. छात्रों में इसे लेकर निराशा है. उन्हें उम्मीद थी कि जिस तरह से कोरोना का संक्रमण जिले में कम हो रहा है उसे देखते हुए यह परीक्षा तय समय पर हो सकती थी. लेकिन नोटिफिकेशन जारी कर स्थगित कर दिया है.

    सोमवार को इस बारे ऑफिशियल वेबसाइट nestexam.in पर जारी कर दिया गया है. इसके मुताबिक 14 जून को होने वाली परीक्षा को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. परीक्षा स्थगित करने के साथ ही नेशनल एंट्रेंस स्क्रीनिंग टेस्ट ने आवेदन तारीख 15 जुलाई तक बढ़ा दी है. इससे पहले एप्लीकेशन की लास्ट डेट 7 जून रखी गई थी.

    लगातार हो रही परीक्षा स्थगित

    जब से कोरोना संक्रमण का दौर शुरू हुआ है तब से लगातार कोई न कोई परीक्षा स्थगित होने की खबर आ रही है. पहले स्कूलों और कॉलेजों की परीक्षाएं रद्द हुईं. लेकिन अब तो एंट्रेंस एग्जाम तक की परीक्षाएं स्थगित हो रही है. ऐसे में छात्रों को लगातार मानसिक तौर पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.