arrest

नागपुर. यशोधरानगर पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही कुछ घंटे के भीतर एक वाहन चोर को दबोच लिया. गाड़ी चोरी करते ही उसने नंबर प्लेट निकाल ली थी. पेट्रोल खत्म हो गया और गश्त के दौरान पुलिस दस्ते ने उसे दबोच लिया. पकड़ा गया आरोप रामनगर, गोंदिया निवासी सुरेश युवाचंद हरिणखेड़े (25) बताया गया. सीताबर्डी निवासी राजेंद्र हिंगवे (27) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

राजेंद्र अपने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.49-एस.7011 पर रानी दुर्गावती चौक गया था. चाबी गाड़ी में ही छोड़ टपरी पर चाय पीने के लिए रुका. इसी दौरान सुरेश ने गाड़ी चोरी कर ली. राजेंद्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. गश्त पर निकले पुलिस दल को आजरी-माजरी से समशान घाट जाने वाली सड़क पर सुरेश बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी ढकेलता दिखाई दिया.

पूछताछ करने पर पेट्रोल खत्म होने की जानकारी दी. नंबर प्लेट नहीं होने के कारण पुलिस को उसपर संदेह हुआ. डिक्की खोलकर जांच करने पर गाड़ी की नंबर प्लेट दिखाई दी. उसे थाने लाकर पूछताछ करने पर वाहन चोरी की कबूली दी. इंस्पेक्टर रामकांत दुर्गे के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर दराड़े, हेड कांस्टेबल प्रवीण नखाते, कांस्टेबल गजानन गोसावी, संतोष यादव, निलेश घायवट, किशोर धोटे और प्रफुल चिंतले ने कार्रवाई को अंजाम दिया.