Razor Blade, nus cut
Representational Pic

  • अंबाझरी में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

नागपुर. पूर्व प्रेमिका की किसी दूसरे युवक से सगाई होने के बाद युवक ने उसे मिलने बुलाया. उसपर शादी के लिए दबाव डालने लगा. युवती ने इंकार किया तो ब्लेड से हाथ की नसें काट ली. समय रहते पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले जाया गया. अंबाझरी पुलिस ने पाटणसावंगी, सावनेर निवासी शुभम शंकरराव डोईफोड़े (24) के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

शुभम प्राइवेट जॉब करता है. वर्ष 2016 से शुभम के शहर में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध थे. वह निजी अस्पताल में नर्स है. 2 वर्ष तक सबकुछ अच्छा था, लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद होने लगे. युवती ने शुभम से दूरी बना ली और बातचीत भी बंद कर दी. 8 दिन पहले युवती की किसी दूसरे युवक से सगाई हो गई. शुभम को उसकी मंगनी का पता चला. शनिवार की शाम शुभम ने युवती को मिलने के लिए अंबाझरी तालाब पर विवेकानंद स्मारक के पास बुलाया. वहां दोनों के बीच बातचीत हुई.

शुभम ने युवती से कहा कि जिससे तेरी शादी हो रही है वह बूढ़ा दिखता है. उससे रिश्ता तोड़कर मुझसे शादी कर ले. युवती ने उसे बताया कि अब दोनों के संबंध खत्म हो चुके है. वह परिजनों द्वारा चुने गए वर से ही ब्याह करेगी. इस बात से शुभम चिढ़ गया. उसने जेब से ब्लेड निकाली और आत्महत्या करने की धमकी दी.

युवती ने सोचा कि शुभम उसे डरा रहा है. उसने शादी से साफ इंकार कर दिया. इसी दौरान शुभम ने ब्लेड से अपनी कलाई की नसें काट लगी. युवती ने उसे रोका और तुरंत कंट्रोल रूम को फोन किया. अंबाझरी पुलिस मौके पर पहुंची. शुभम को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.