Paddy procurement period of Rabi season extended till 31 July, Praful Patel's efforts successful

    नागपुर. राकां सांसद प्रफुल पटेल ने कहा कि नाना पटोले के किसी भी बयान का हमारे लिए महत्व नहीं है क्योंकि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी एचके पाटिल हैं और वे क्या बोलते हैं वह हमारे लिए महत्व का विषय है. पटेल सिटी में पत्रकारों से बात कर रहे थे. जब उनसे सवाल किया गया कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने आगामी विधानसभा चुनाव अपने बलबूते लड़ने की बात कही है इसलिए शरद पवार सहित महाविकास आघाड़ी के सारे नेता नाराज हैं.

    इस पर पटेल ने कहा कि पटोले के बयान का कोई महत्व नहीं है. अगर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पाटिल कुछ कहते हैं तो वह महत्वपूर्ण हो सकता है. बताते चलें कि पटेल के पहले भी राकां प्रमुख शरद पवार ने पटोले के अलग चुनाव लड़ने के वक्तव्य पर अपनी प्रतिक्रिया देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि पटोले ‘छोटे नेता’ हैं. प्रफुल द्वारा नागपुर शहर राकां की कार्यकारिणी भी घोषित की गई.

    जम्बो कार्यकारिणी की घोषणा

    पटेल ने राकां की शहर कार्यकारिणी की घोषणा की. इस अवसर पर विविध पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने राकां में प्रवेश भी लिया. इस दौरान शहर पार्टी निरीक्षक राजेन्द्र जैन भी उपस्थित थे. आगामी मनपा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जम्बो कार्यकारिणी बनाई गई है जिसमें पूर्व नागपुर विस के लिए गुलशन मुनियार को अध्यक्ष और योगेश न्यायखोर को कार्याध्यक्ष बनाया गया है.

    वहीं पश्चिम नागपुर में शैलेश पांडे अध्यक्ष और सैयद फजलुल्लाह कार्याध्यक्ष, उत्तर नागपुर में महेन्द्र भांगे अध्यक्ष और सुनील लांजेवार कार्याध्यक्ष, दक्षिण नागपुर में सुखदेव वंजारी अध्यक्ष, मध्य में रिजवान अंसारी अध्यक्ष, द-प नागपुर में मुन्ना तिवारी को अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा 34 उपाध्यक्ष, 28 महासचिव, 28 सचिव, 14 संगठन सचिव, 3 सहसचिव, 9 कार्यकारिणी सदस्यों के नामों की घोषणा की गई. वीरेन्द्र शुक्ला कोषाध्यक्ष बनाए गए हैं. सतीश इटकेलवार, नूतन रेवतकर और संतोष सिंह को प्रवक्ता बनाया गया है.