सेक्स रैकेट पर पुलिस का छापा, दलाल दंपति गिरफ्तार

नागपुर. वाड़ी पुलिस ने खड़गांव रोड पर चल रहे एक सेक्स रैकेट पर छापा मारा. दलाल दंपति को गिरफ्तार कर 1 युवती को अपने कब्जे में लिया. पकड़े गए आरोपियों में साई अर्चना अपार्टमेंट, सोनबानगर, खड़गांव रोड निवासी सुनील चोखांद्रे (38) और उसकी पत्नी मंजूषा चोखांद्रे (30) का समावेश है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि खड़गांव रोड के सोनबानगर में एक दंपति अपने फायदे के लिए गरीब परिवारों की युवतियों से देह व्यवसाय करवाते है. खबर के आधार पर पुलिस ने योजनाबध्द तरीके से दोनों को पकड़ने का प्लान बनाया. पुलिस के निर्देश पर पंटर ग्राहक सुनील से मिला.

सुनील और मंजूषा ने उसके साथ एक युवती का सौदा पक्का किया. जैसे ही आरोपियों ने युवती को बुलाया पंटर ने पुलिस को इशारा दे दिया. पुलिस दस्ते ने फ्लैट पर छापा मारकर दोनों को हिरासत में ले लिया. इस कार्रवाई से स्थानीय नागरिकों में खलबली मच गई. युवती को अपने कब्जे में लेकर दोनों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

डीसीपी नुरुल हसन, इंस्पेक्टर अशोक बागुल और प्रदीप सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में लेडी इंस्पेक्टर रेखा संकपाल, सब इंस्पेक्टर अविनाश जायभाये, हवलदार प्रमोद गिरी, राजेश धाकड़े, संतोष उपाध्या, दुर्गादास माकड़े, ईश्वर राठोड़, शिवशंकर शेंडे, उदयप्रकाश त्रिपाठी, गोपीचंद चव्हाण और राजकमल गाड़ीबैल ने कार्रवाई को अंजाम दिया.