VRAS, Electricity Connection

    नागपुर. दो दिनों के लॉकडाउन में सभी सरकारी कार्यालयों में भी छुट्टी घोषित की गई थी बावजूद इसके महावितरण ने बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई शनिवार को जारी रखी. मध्य नागपुर में बंगाली पंजा लाल दरवाजा एरिया में 4 लोगों की बिजली कनेक्शन काट दी गई.

    ग्राहकों ने विदर्भ राज्य आंदोलन समिति के पदाधिकारी मुकेश मासुरकर को इसकी जानकारी दी. वे कुछ कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे तब तक 4 लोगों के घर की बिजली काटी जा चुकी थी. पांचवे बकायेदार के घर कार्रवाई जारी थी कि कार्यकर्ता जय विदर्भ का नारा लगाते हुए वहां पहुंचे. तब 7-8 लाइनमेन वहां से खिसक गए. जिन लोगों के घरों का कनेक्शन काटा गया था उनसे पूछकर कनेक्शन जोड़ दिया गया और बिजली शुरू की गई.

    नहीं काटने देंगे कनेक्शन

    विरास पदाधिकारियों ने कहा कि कार्रवाई के पूर्व 15 दिनों का नोटिस ग्राहक को दिया जाता है लेकिन लाइनमेन द्वारा कोई नोटिस या पूर्व सूचना नहीं दी गई. लॉकडाउन के दिन मीटर काटने की कार्रवाई की गई. इस दौरान मुकेश मासुरकर, रवीन्द्र भामोडे, प्रशांत जयकुमार उपस्थित थे. उन्होंने चेतावनी दी कि महावितरण कनेक्शन काटेगी तो, विरास उसे जोड़ने का काम करेगी. इस दौरान विरास के जाफर खान, रमीज खान, इमरान अली, सैयद इमरान, तारीक अनवर, वशीम शेख, शाहरूख शेख, फैजान, शुभम भोतमांगे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.