ASI Sandeep Sharma

Loading

नागपुर. स्वतंत्र दिन के अवसर पर पुलिस सेवा में अपने उत्कृष्ट कार्य के लिए एसिस्टंट सब इंस्पेक्टर संदीप मनोहरलाल शार्म को राष्ट्रपति पुलिस पदक से नवाजा गया है. केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा उन्हें राष्ट्रपति पुलिस पदक प्रदान करने की घोषणा की गई है. इसके अलावा विशेष कामगीरी के लिए गड़चिरोली के 14 पुलिस कर्मचारी को पुलिस शौर्यपदक से सम्मानित करने की घोषणा की गई है. विदर्भ के 4 पुलिस अधिकारी को राष्ट्रपति पदक दिया जाएगा, जिसमें सिटी से संदीप शर्मा भी शामिल है.

39 वर्ष की सेवा में 270 पुरस्कार व प्रमाणपत्र
बता दें की संदीप शर्मा वर्तमान में क्राईम ब्रांच (डिटेक्शन) में कार्यरत है. उन्होंने काईम डाटा, काईम  विश्लेषण और अपराध संबंधित सभी मामलों में उत्कृष्ट कार्य किया है. वर्ष 1982 में पुलिस सिपाही के तौर पर उनकी नियुक्ती हुई. साथ ही उन्हें सिटी के अनेक थानों में काईम संबंधित लाजवाब कार्य के लिए कई बार पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है. वर्ष 2006 में उन्होंने ऑल इंडिया पुलिस ड्यूटी मिट में भी हिस्सा लिया था. उसी वर्ष महाराष्ट्र पुलिस ड्यूटी मिट क्राइम ऑब्जव्र्हेशन में सुवर्ण पदक दिया गया.

वर्ष 2012 में मानवाधिकार आयोग डिबेट प्रतियोगिता में उन्होंने तीसरा स्थान प्राप्त किया. वर्ष 2018 में महाराष्ट्र पुलिस महासंचालक महा. राज्य मुंबई के इनशिगनिया पदक से नवाजा गया. 39 वर्ष के सेवा में उन्होंने 270 से भी अधिक पुरस्कार और प्रशस्तीपत्र प्राप्त किये है. इस उपलब्धी पर सीपी बी.के. उपाध्याय, पूर्व ज्वाइंट सीपी रवींद्र कदम, ज्वाइंट सीपी निलेश भरणे, डीसीपी गजानन राजमाने, माकणीकर, संभाजी कदम, श्वेता खेडकर, एसीपी नंदनवार, जाधव समेत सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने अभिनंदन किया.