sex-racket
File Photo

    नागपुर. क्राइम ब्रांच की सामाजिक सुरक्षा विभाग के दस्ते ने हुडकेश्वर थानातंर्गत एक अपार्टमेंट के फ्लैट में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापामार कार्रवाई करते हुए 2 महिला दलाल को गिरफ्तार किया. जबकि लालच देकर इस धंधे में लाई गई पीड़िता को छुडाया गया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम स्वागतनगर निवासी शिल्पा मनीष दलाल (36) और बेलदारनगर, दिघोरी निवासी कांता सुनील सनोडिया (45) बताया गया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीआई रवि नागोसे को गुप्त सूचना मिली थी कि शिल्पा और कांताबाई लड़कियों को पैसे का लालच देकर देह व्यापार के लिए प्रवत्त करती है. सारा काम शिल्पा के स्वागतनगर स्थित प्रज्ञा अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में होता है. पीआई नागोसे ने यह जानकारी क्राइम ब्रांच के अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया.

    पंटर को भेज पकड़ा रंगेहाथ

    इसके बाद एसएसबी के दस्ते ने एक पंटर का नकली ग्राइक बनाकर फ्लैट में भेजा गया. वहां शिल्पा और कांता ने 1,500 रुपये में सौदा किया और पंटर को अन्य युवती के साथ कमरे में भेज दिया. पंटर का इशार मिलते ही एसएसबी की टीम ने छापेमार कार्रवाई कर दी. मौके से शिल्पा और कांता को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि पीड़िता को छुड़ाया गया.

    उक्त कार्रवाई अपर पुलिस आयुक्त (क्राइम) सुनील फुलारी और डीसीपी (क्राइम) गजानन राजमाने के मार्गदर्शन में पीआई नागोसे, एएसआई स्मिता सोनवने, मंगला हरडे, अनिल अंबाडे, राशिद शेख, रीना, भूषण, अजय आदि द्वारा पूरी की गई.