Water
File Photo

  • पीने के पानी की समस्या से परेशान

Loading

नागपुर. शहर में पीन के पानी की सप्लाई व्यवस्था देखने वाली ओसीडब्ल्यू कम्पनी की लापरवाही से परेशान प्रभाग 8, 19 और 20 के नागरिकों ने सोमवार को कार्यालय में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. नगरसेवक रमेश पुणेकर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में नगारिक ओसीडब्ल्यू के आफिस पहूंचे और अधिकारियों को अपने एरिया में हो रही पीने के पानी से समस्या से अवगत कराया. इस दौरान पुणेकर और लोगों में भारी गुस्सा दिखा.

पुणेकर ने कहा कि पहले इन प्रभागों में एक दिन में 3 बार पीने के पानी की सप्लाई होती थी. लेकिन मनपा प्रशासन की शह का फायदा उठाकर ओसीडब्ल्यू अपनी मनमानी कर रही है. एक दिन में मुश्किल से एक घंटे वाटर सप्लाई की जा रही है. टिमकी, चूहा मोहल्ला, कोलबास्वामी वाचनालय, चांदेकर मंदिर, दरगाह, चापरे मोहल्ला, नांदबाजी, चांदेकर अखाड़ा, कोसारकर मोहल्ला, बाजीराव गली, देवघर मोहल्ला, तीननल चौक, मटन मार्केट, जागनाथ बुधवारी, टांडापेठ, बारसेनगर, पीली मारबत और आसपास के इलाकों में कई दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है और नागरिक परेशान है.

8 दिन का अल्टीमेटम

पुणेकर ने यहां मौजूद सभी वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और ज्ञापन सौंपा. साथ ही कहा कि यदि 8 दिन में यह समस्या हल नहीं की गई तो नवरात्र के बाद नागरिकों के साथ मिलकर ओसीडब्लू के ऑफिस में आंदोलन किया जायेगा. इससे ऑफिस में हुए नुकसान के जिम्मेदार ओसीडब्लू के अधिकारी और सत्ता पक्ष रहेंगे. इस दौरान मदन छप्परघरे, मनोहर कुराडकर, मोटघरे, सागर पांडे, प्रवीण धार्मिक, अक्षय डोर्लीकर, नरेश निनावे, मधुकर कुराडकर, निखिल कुंटे, दिलीप रामटेककर समेत बड़ी संख्या में महिलायें भी उपस्थित रहे.