File Photo
File Photo

  • कंडक्टर एजेन्सी को परिवहन समिति के निर्देश

नागपुर. कोरोना महामारी के चलते लाकडाऊन के बाद से भले ही आपली बसों के पहिए थमें हुए हो, लेकिन इसी बीच अब कंडक्टरों के लिए निर्धारित की गई एजेन्सी के टेंडर का कार्यकाल समाप्त होने से तुरंत प्रभाव में कंडक्टरों को दी गई इलेक्ट्रानिक टिकट मशीन और अन्य सामग्री जमा करने के निर्देश परिवहन समिति सभापति बाल्या बोरकर ने एजेन्सियों को दिए.

उल्लेखनीय है कि आपली बस सेवा के संचालन के लिए परिवहन विभाग की ओर से कंडक्टरों के लिए मेसर्स युनिटी सेक्युरिटी फोर्स व ट्रेनिंग और मेसर्स सेक्युरिटी इंटेलिजन्स सर्विसेस (इंडिया) लि. को टेंडर आवंटित किया गया था. टेंडर की समयावधि 30 जून को समाप्त हो गई. जिससे एजेन्सी के माध्यम से जिन कंडक्टरों के पास टिकट मशीन थी, उसे जमा करने के निर्देश जारी किए गए.

नई कम्पनी से सम्पर्क करें कंडक्टर
परिवहन विभाग की ओर से कंडक्टरों की नियुक्ति के लिए नया टेंडर जारी किया गया. जिसमें युनिटी सेक्युरिटी फोर्स व ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट द्वारा सर्वाधिक कम बोली लगाए जाने से उसे जिम्मेदारी सौंपी गई है. अत: एसआईएस के पास काम करनेवाले कंडक्टरों को इच्छा के अनुसार नए टेंडर धारक युनिटी कम्पनी के पास नियुक्ति के लिए जाने का सुझाव भी दिया गया.