rape
Representational Pic

  • लंबे समय से कर रहा था शोषण

Loading

नागपुर. युवती से प्रेम संबंध बनाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करने के बाद दूसरी युवती से शादी की तैयारी करने वाले पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ गिट्टीखदान पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि कांस्टेबल लंबे समय से युवती का शोषण कर रहा था. उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर हवस का शिकार बनाता रहा. आरोपी कांस्टेबल पुलिस लाइन क्वार्टर निवासी रिजवान उस्मान शेख (28) बताया गया.

पुलिस ने 27 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. एक सहेली के जरिए रिजवान ने पीड़िता से दोस्ती की. दोनों के बीच चैटिंग होने लगी. वर्ष 2014 में पीड़िता शिक्षण ले रही थी. इसी दौरान रिजवान ने पीड़िता को मिलने बुलाया. घूमने के बहाने उसे कार में बैठाकर जंगली इलाके में ले गया. वहां शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. इंकार करने पर धमकाने लगा. जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया.

फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी

अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. बाद में फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे हवस का शिकार बनाता रहा. पीड़िता की कार भी रिजवान ने रख ली. उसे अपने साथ शहर के बाहर चलने पर भी मजबूर किया. परिजनों को झूठी जानकारी देकर पीड़िता उसके साथ पुणे, जबलपुर, और अन्य जगहों पर गई. वहां भी रिजवान रेप करता रहा. आखिर पीड़िता ने उससे सख्ती से निपटने का मन बनाया. उसकी धमकी से डरे बिना पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी.

रिजवान ने उसे 6 महीने के भीतर विवाह करने का विश्वास दिलाया. कुछ महीने बीत गए. इसी दौरान रिजवान ने चोरी छिपे 1 युवती से रिश्ता पक्का कर लिया. पीड़िता जवाब तलब करने उसके घर गई तो मारपीट की. आखिर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. गिट्टीखदान पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.