Woman crime
प्रतीकात्मक तस्वीर

    नागपुर. पारडी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया. परिसर में रहने वाले विवाहित व्यक्ति ने 19 वर्षीय युवती को अपने झांसे में लिया. समय-समय पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और युवती गर्भवती हो गई. बाद में आरोपी ने उससे दूरी बना ली. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर अमोल शामराव ठाकरे (31) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    अमोल निजी व्यवसाय करता है और उसका विवाह भी हो चुका है. करीब 6 महीने पहले उसने परिसर में रहने वाली पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाया. अकेला होने पर वह पीड़िता को अपने घर बुलाता था. उसके साथ दुष्कर्म करता था. समय-समय पर अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म करता रहा. इससे युवती गर्भवती हो गई. इस बारे में उसने अमोल को बताया तो उसने पीड़िता से दूरी बना ली. किसी को कुछ बताने पर मारने की धमकी दी. परिजनों को युवती के गर्भवती होने का पता चला और प्रकरण की शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने दुष्कर्म और धमकाने का मामला दर्ज कर अमोल को गिरफ्तार कर लिया.

    पड़ोसी ने की छेड़खानी

    अजनी थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया. पुलिस ने 36 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर पड़ोस में रहने वाले दीपक पानतावने (40) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. गुरुवार की सुबह 9.45 बजे के दौरान पीड़ित महिला अपने घर में काम कर रही थी. इसी दौरान दीपक घर में आया. महिला को अकेले देख उसके साथ अश्लील हरकत की. विरोध करने पर आरोपी वह वहां से भाग निकला. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने छेड़खानी और घर में बिना अनुमति के घुसने का मामला दर्ज किया है.