Bawankule
File Photo

  • बावनकुले ने दी आंदोलन की चेतावनी

नागपुर. महावितरण में 5000 विद्युत सहायक, 2000 उपकेन्द्र सहायक और 412 शाखा अभियंता पदों की परीक्षा के साथ ही अन्य प्रक्रियाम भी पूरी हो चुकी है लेकिन अब तक चयन सूची घोषित नहीं की गई है. पूर्व ऊर्जामंत्री चंद्रशेखर बालनकुले ने चेतावनी दी है कि अगर 30 अक्टूबर तक सभी पदों की नियुक्तियों के संदर्भ में निर्णय नहीं लिया गया तो 2 नवंबर को संविधान चौक में आंदोलन किया जाएगा.

बावनकुले ने बताया कि इस संदर्भ में उन्होंने 2 पत्र भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे हैं. महावितरण के नागपुर प्रादेशिक संचालक कार्यालय के समक्ष 15 अक्टूबर को आंदोलन की चेतावनी दी गई थी लेकिन महावितरण ने इस संदर्भ में सरकार से मार्गदर्शन मंगाने की जानकारी दी गई थी. उस समय 30 अक्टूबर तक का समय दिया गया था.

उन्होंने बताया कि उपकेन्द्र सहायकों के 2000 पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची महावितरण के बेवसाइट में जाहिर की गई है लेकिन उसका परिणाम अब तक घोषित नहीं किया गया है. इसी तरह 5000 विद्युत सहायकों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था लेकिन भर्ती प्रक्रिया अब तक घोषित नहीं की गई. 412 शाखा अभियंता पद के लिए उम्मीदवारों के कागजातों की जांच हो चुकी है लेकिन अब तक चयनितों की सूची घोषित नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि हजारों युवा नियुक्ति की राह देख रहे हैं लेकिन उन्हें सही जानकारी ही नहीं दी जा रही है.