Goodnews: 4 corona infected hospitals of Dhamangaon will be goodbye, will be discharged today

Loading

नागपुर. लॉकडाउन के दौरान कई मजदुर, श्रमिक, छात्र मुंबई, पुणे समेत अन्य शहरों से अपने गांव लौट रहे है। लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सुरक्षा के तौर पर गांव लौटने वाले सभी को गांव के बाहर स्कूल में क्वारंटाइन किया जा रहा है। इस बिच सावनेर तालुका में ऐसे ही बाहर से आए 72 लोगों को गुजरखेड़ी के सावनेर पब्लिक स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था। जिसके बाद 23 मई को इन सभी की कोरोना जाँच की गई। रिपोर्ट में सभी 72 लोग नेगेटिव पाए गए है। 

नागपुर के इंदिरा गांधी सरकारी अस्पताल में इन 72 लोगों के नमूनों का परीक्षण किया गया। जिसमे सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी। इसलिए प्रशासन द्वारा सावनेर तालुका के लोगों को अपील की गई है कि, किसी भी प्रकार की अफ़वाहों पर विश्वास न करें।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले भंडारा जिला स्वास्थ्य कार्यालय से कोविड-19 मरीजों संबंधित जारी की गई सूचि सोशल मिडिया पर वायरल हो गई थी। इस सूचि में भंडारा जिले के संक्रमित मरीज के सम्पर्क में 25 लोग आए ऐसा लिखा था। इसमें सावनेर तालुका के बुरुजवाडा गांव का एक व्यक्ति शामिल था। हालांकि 23 मई को किये गए परीक्षण में इस व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पायी गई है। 

इसलिए सावनेर के पुलिस निरीक्षक ने लोगों को चेतावनी दी है कि, कोई भी इस व्यक्ति और इसके परिजनों पर शक न करें, उस व्यक्ति के साथ अच्छा बर्ताव करे। यदि ऐसी हरकत करते कोई पाया जाता है या इस प्रकार की कोरोना मरीजों के संबंधित कोई भी जानकारी सोशल मिडिया पर वायरल करता है, तो उस व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी।