crime

नागपुर. लकड़गंज थाना अंतर्गत 2 पक्षों में डीजे बजाने को लेकर जमकर बवाल हो गया. मामला इतना गरम हो गया कि आपस में मारपीट कर कुछ लोग जख्मी हो गए. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जुनी मंगलवारी हत्तीनाला रोड सैय्यद बाबा दर्गा समीप निवासी व फरियादी शेख फैजान शेख इस्माईल (24) बाबा ताजुद्दीन की छब्बीसवीं के अवसर पर अपने घर के पास प्रसाद वितरण का कार्यक्रम कर रहे थे. कार्यक्रम के दौरान फरियादी समेत उसके मित्र समीर अली शौकत अली (19), कुणाल टकालीकर (19), राई शेख सलीम शेख (20) साउंड सिस्टम पर कव्वाली बजा रहे थे.

इस दौरान आरोपी राकेश रामदास बोरीकर (27) और सतीश रामदास बोरीकर (30) वहां आये और डीजे बंद करने के लिए कहा. इसपर फरियादी और उसके मित्रों ने कहा कि कुछ देर में डीजे बंद कर देगे. ऐसा कहते ही आरोपियों ने लोहे की रॉड और फावड़े से राईन शेख के सिर पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया. साथ ही फरियादी समेत अन्य मित्रों के साथ भी मारपीट कर उन्हें जख्मी किया.

वहीं दूसरे पक्ष की फरियादी छाया रामदास बोरीकर (50) का कहना है कि कार्यक्रम में जोरजोर से डीजे बजाया जा रहा था. डीजे की तेज अवाज से उन्हें परेशानी हो रही थी. इसलिए उन्होंने आरोपी फैजान और उसके 5 से 6 साथियों से डीजे का आवाज कम करने की अपील की. ऐसा कहते ही आरोपी बौखला गए और उन्होंने ईटे और पत्थरों से वार कर फरियादी को घायल कर दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.