sahil Sayyad

  • नीलीमा को एलेक्सिस प्रकरण में मिली जमानत

Loading

नागपुर. ठग और फिरौतीबाज साहिल सैयद को एक बार फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को नंदनवन थाने में दर्ज मामले में पुलिस ने साहिल को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार किया. उसकी चौथी पत्नी और एलेक्सिस प्रकरण में आरोपी नीलीमा जायसवाल को अदालत से बेल मिल गई है. साहिल ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर रमना मारोती परिसर में स्थित अविनाश रारगोड़े की जमीन बेच दी थी. पहले इस मामले में रघुवीर शर्मा आरोपी था. अविनाश की मांग पर न्यायालय ने प्रकरण की पुनर्जांच करने के आदेश पुलिस को दिए थे और साहिल की जालसाजी सामने आई.

गुरुवार को इस प्रकरण में क्राइम ब्रांच ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश कर पुलिस हिरासत मांगी जाएगी. एलेक्सिस अस्पताल के मामले में पुलिस ने नीलीमा जायसवाल को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया. उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की मांग की. लेकिन बचावपक्ष के अधिवक्ता कमल सतुजा, कैलाश डोडानी और भारती असवानी ने न्यायालय से जमानत देने की मांग की.

बचावपक्ष ने न्यायालय को बताया कि इस प्रकरण में मुख्य आरोपी साहिल सैयद और उसके भाई तौफिक को पहले ही बेल मिल चुकी है. उनसे पहले ही पूछताछ कर चुकी है. पुलिस द्वारा लगाई गई सभी धाराएं जमानती है. नीलीमा को जेल भेजने का कोई औचित्य नहीं है. इसीलिए उसे जमानत मंजूर की जानी चाहिए. पुलिस ने बचावपक्ष की दलीलों को मंजूर करते हुए नीलीमा को जमानत पर रिहा कर दिया.