court

कामठी. शुक्रवार की रात कामठी में हेयरकट सलून संचालक सुदेश थुले (61) की हत्या मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को कामठी न्यायालय ने शनिवार को चार दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया. बीते शुक्रवार की रात 8.15 छोटे से विवाद पर आरोपियों ने सुदेश की हत्या कर दी थी. ओल्ड कामठी पुलिस ने हत्या के आरोपी आकाश उर्फ बादल कचरू हाटे (32), रोहित उर्फ राजा कचरू हाटे (27) व रोहित मुन्ना पांडे (20) तीनों न्यू खलाशी लाइन निवासी को शुक्रवार को रात में ही गिरफ्तार कर लिया था.

शनिवार को पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर 30 सितंबर तक का पीसीआर प्राप्त किया. जानकारी के अनुसार आकाश हाटे शुक्रवार को रात्रि 8 बजे के दरम्यान कटिंग व दाढ़ी बनवाने अपने छोटे भाई रोहित उर्फ राजा हाटे व रोहित पांडे के साथ सुदेश थुले के सलून पर गया.

सलून पर कटिंग व दाढ़ी बनाने को लेकर सलून संचालक सुदेश व आकाश में कुछ कहासुनी हो गई. बात इतनी अधिक बढ़ गई कि तीनों आरोपियों ने मिलकर उस पर हमला बोल दिया. डंडे से वार कर जख्मी कर वहां से भाग निकले. जख्मी अवस्था में सुदेश को कामठी के शासकीय उपजिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ओल्ड कामठी थाना पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर तीनों को कुछ ही देर में गिरफ्त में लिया था. सुदेश की हत्या के बाद से उनके परिजन गहरे सदमे में हैं.