Shiv Sena warns of agitation for sugarcane growers to pay yield

    नागपुर. आगामी चुनावों में शिवसेना व युवासेना और अधिक मजबूत होगी. संपर्क अभियान के माध्यम से युवासेना भी संवाद कर संगठन को ताकतवर बनाने में जुटी हुई है. यही वजह है कि मनपा और जिला परिषद चुनावों में शिवसेना का परफॉर्मेंस अव्वल रहने का दावा युवासेना के राष्ट्रीय सचिव वरुण सरदेसाई ने किया. सिटी में युवासेना के कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों के साथ संवाद के लिए आये वरुण ने पत्रकारों से चर्चा की.

    इस अवसर पर सांसद कृपाल तुमाने, विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी, आशीष जायसवाल, आदित्य शिरोडकर आदि उपस्थित थे. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में संगठन और ग्राउंड लेवल पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं से संवाद कम हुआ था. युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के निर्देशानुसार संवाद दौरा शुरू किया गया है. कार्यकर्ताओं से उनकी समस्याओं से अवगत होकर समाधान किया जाएगा. जिले सहित समूचे विदर्भ में यह अभियान चलाया जाएगा.

    शिवसेना में कुछ लोग अच्छा काम कर रहे हैं. उन्हें प्रमोशन दिया जाएगा. जिससे उनके काम को गति मिलेगी. वहीं जो लोग शिवसेना में काम नहीं कर रहे हैं, उनकी जिम्मेदारी अच्छे पदाधिकारियों को सौंपी जाएगी. मराठवाड़ा में युवासेना के कार्यकर्ताओं का चयन साक्षात्कार द्वारा किया गया है. 

    किसी के जाने से नहीं पड़ता असर  

    सरदेसाई ने कहा कि यदि कोई नेता द्वारा पार्टी छोड़कर जाने पर असर पड़ने की बात कही जाती होगी, यह अनुचित है. किसी एक व्यक्ति से पार्टी को कोई असर नहीं होता. पार्टी के प्रमुख भीतर की सभी गतिविधियों पर गंभीरता से नजर रखे हुये हैं. संगठनात्मक मतभेद होने पर उन्हें एकसाथ बैठकर दूर किये जा सकते हैं. जल्द ही शिवसेना और युवासेना का प्रभाग व बूथ स्तर पर गठन किया जाएगा. ताकि भविष्य में होने वाले चुनावों में अपनी ताकत दिखा सके.