शीघ्र शुरू करें टाटानगर पैसेंजर, डीआरएम का व्यापारियों को आश्वासन

    Loading

    नागपुर. नाग विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के एक प्रतिनिधिमंडल ने दक्षिण पूर्व सेंट्रल रेलवे के डीआरएम मनिन्दर उप्पल से मुलाकात कर टाटानगर पैसेंजर को अविलंब शुरू करने की मांग करते हुए कहा कि इसके लिए यात्रियों और व्यापारियों की जबरदस्त मांग है. साथ ही 0881/82 पार्सल ट्रेन को पुनः शुरू करें.

    व्यापारियों को ट्रेन से झारखंड, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार और बंगाल भेजने में बेहद सुविधा होती थी. डीआएम ने प्रतिनिधिमंडल को पैसेंजर को शीघ्र प्रारंभ करने का हरसंभव प्रयास करने का आश्वासन दिया. प्रतिनिधिमंडल में चेम्बर के उपाध्यक्ष फारुख अकबानी, उमेश पटेल, जेडआरयूसीसी सदस्य प्रताप मोटवानी शामिल थे. अकबानी ने कलमना रेलवे गिट्टी यार्ड से रेलवे की जगह में सड़कों की दुर्दशा के बारे में बताया. इस मार्ग पर ट्रकों से गिट्टी उड़ने से अनेक दुर्घटनाएं हो रही हैं.

    पास के घरों के खिड़की के कांच टूट रहे हैं. उन्होंने इस मार्ग को शीघ्र ठीक कराने का आश्वासन देने के साथ कहा कि शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन में चार वैगन पार्सल के लिए लगाए गए हैं. उससे व्यापारी अपना माल भिजवा सकते हैं. अगर 4 वैगन में पार्सल को बेहतर प्रतिसाद मिला तो वे पुनः 0881/0882 पार्सल ट्रेन शुरू करने का आग्रह रेलवे जोन से करेंगे.