knife
file

    नागपुर. स्टेशन परिसर में प्रीपेड बूथ के पास बुधवार रात करीब 8 बजे 2 ऑटो चालकों में सवारी को लेकर जमकर चाकूबाजी हुई. दोनों के नाम कालू और बादल बताये गए. मिली जानकारी के अनुसार कालू ने बादल के पैर पर करीब 3 बार वार करके उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. यह घटना आरपीएफ थाने से बमुश्किल 100 मीटर की दूरी पर हुई. हालांकि देर रात तक लोहमार्ग पुलिस थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई थी. 

    पहले प्लेटफार्म पर हुआ झगड़ा

    सूत्रों के अनुसार पहले दोनों ऑटो चालकों के बीच प्लेटफार्म 4 और 5 पर दोपहर करीब 3.30 बजे जमकर विवाद हुआ. इस समय महाराष्ट्र एक्सप्रेस खड़ी थी. दोनों किसी ट्रेन से उतरी सवारी के लिए लड़ रहे थे. इसके बाद वे स्टेशन से बाहर आ गये. रात करीब 8 बजे कालू चाकू लेकर स्टेशन पहुंचा. उसे पता चला कि बादल प्रीपेड ऑटो बूथ के पास खड़ा है. कालू वहां आया और उसने चाकू से बादल पर हमला कर दिया. इससे पहले बादल संभल पाता, कालू उसके पैर पर 3 वार कर चुका था.

    आनन-फानन में कुछ अन्य ऑटो चालक वहां पहूंचे और उन्होंने दोनों को अलग किया. तुरंत बादल को वहां से हॉस्पिटल ले जाया गया. इस बीच कालू भी मौके से फरार हो गया. ज्ञात हो कि इन दिनों रेलवे सुरक्षा बल द्वारा स्टेशन परिसर में प्रवेश को लेकर सख्ती बरत रही है. यदि दोनों ऑटो चालकों के बीच पहले प्लेटफार्म पर विवाद हुआ है तो फिर सवाल है कि सख्ती के बावजूद वे स्टेशन के भीतर गये कैसे?

    जानकारी मिलते ही पहुंची GRP

    उधर,घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी के एपीआई थामस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि घटना के एक घंटे बाद भी थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं की थी. बावजूद इसके एपीआई थामस ने वहां मौजूद ऑटो चालकों से पूछताछ की. पहले तो कईयों ने मामला दबाने का प्रयास किया लेकिन कुछ ने सच भी बता दिया. इसके बाद थामस ने सभी ऑटो चालकों को स्टेशन परिसर से बाहर कर दिया.