warhda
File Photo

  • अतिरिक्त आयुक्त को सौंपा गया ज्ञापन

नागपुर. शहर में लावारिस कुत्तों के आतंक तेजी से बढ़ते जा रहा है. प्रभाग क्रमांक 19 भालदापुरा में पागल कुत्तों ने एक छोटी बच्ची पर जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद स्थानीय नागरिक बच्ची को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले गए. किशोरी का नाम निदा फातिमा जावेद खान है और वह शब्बनी क्लब, काजीपुरा की निवासी है. निदा घर के पास खेल रही थी. तभी परिसर में खड़े कुत्तों के झुंड में से एक श्वान ने उसपर हमला कर दिया. पागल कुत्ते ने उसके चहेरे पर काट कर उसे घायल कर दिया. घटना स्थल पर मौजूद कुछ नागरिकों ने उसे पागल कुत्ते से छुड़ाया.

पीड़िता के लिए मदद की मांग

मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला युवक कांग्रेस उपाध्यक्ष वसीम खान के नेतृत्व में अतिरिक आयुक्त संजय निपाणे को ज्ञापन सौंपा गया. उन्हें परिसर में कुत्तों के आतंक और घटना के बारे में अवगत कराते हुए पीड़िता की आर्थिक सहायता करने की अपील की. उन्हें बताया गया कि परिसर में इन दिनों लावारिस कुत्तों का आतंक काफी बढ़ गया है.

दिन हो या रात किसी भी समय कुत्तें सड़क से यातायात कर रहे लोगों के पीछे दौड़ते है. कोई अप्रिय घटना और न हो  संजय निपाणे से उचित कार्रवाई की मांग की गई . इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष गोपल पट्टाम, फिरोज खान, पवन चांदपुरकर, सरफराज खान, मुख्तर अंसारी, सुलतान खान, अरसद अली, मो.अली, सब्बु, सोनु, सागर  आदि उपस्थित थे.