Woman hangs lover's house after villagers are surrounded

  • लिव इन में रह रहे थे साथ

नागपुर. लिव इन रिलेशनशिप में बॉयफ्रेंड के साथ रहने वाली युवती ने विवाद के बाद घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक आदर्शनगर टेकड़ीवाड़ी निवासी स्विटी उर्फ चित्रा राज धुर्वे (22) बताई गई. स्विटी मूलत: काटोल की रहने वाली है. 2 वर्ष पहले स्विटी और राज रामभाऊ धुर्वे (26) की फेसबुक पर दोस्ती हुई.

राज एमआईडीसी स्थित प्लास्टों कंपनी में काम करता है. मित्रता को प्रेम संबंधों में बदलते देर नहीं लगी. राज ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा. स्विटी ने भी हामी भर दी. इस बारे में स्विटी ने अपने परिजनों को बताया. परिजनों ने शादी करवाने से साफ इंकार कर दिया. 2 महीने पहले स्विटी अपना घर छोड़कर राज के साथ आदर्शनगर में किराए के मकान में रहने आ गई. दोनों लिव इन में साथ रह रहे थे. राज ने घर मालिक को बताया था कि स्विटी उसकी पत्नी है.

शुक्रवार की सुबह राज और स्विटी के बीच विवाद हुआ. कुछ देर बाद राज अपने काम पर चला गया. इसी बीच स्विटी ने पंखे से साड़ी बांधकर फांसी लगा ली. दोपहर 3.30 बजे के दौरान पड़ोसी ने स्विटी को फंदे पर लटके देखा. घटना की जानकारी राज को दी. किसी नागरिक ने पुलिस को भी सूचना दी. खबर मिलते ही गिट्टीखदान पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने राज की सूचना पर आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. दोनों के बीच हुए विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है.