प्रतिकारात्मक तस्वीर
प्रतिकारात्मक तस्वीर

    नागपुर. पारडी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने आर्थिक तंगी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि वह नृत्य करती थी. लॉकडाउन के चलते उसे कोई काम नहीं मिल रहा था. इस वजह से आर्थिक तंगी में थी. मृतक शिवशक्तिनगर निवासी कीर्ति आकाश गायकवाड़ (25) बताई गई. कीर्ति बहुत अच्छी डांसर थी और अपने ग्रुप के साथ काम करती थी. उसकी दोस्ती आकाश गायकवाड़ से हुई. 2 वर्ष पहले आकाश और कीर्ति ने परिवार के विरुद्ध जाकर प्रेम विवाह किया. शिवशक्तिनगर में किराए का मकान लेकर रहने लगे. आकाश निजी संस्थान में काम करता है.

    शनिवार को आकाश अपने काम पर चला गया. इसी बीच कीर्ति ने अपने घर में वेंटिलेशन की खिड़की से दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली. शाम तक कोई हलचल नहीं होने पर पड़ोसी ने घर के भीतर झांककर देखा. कीर्ति फंदे पर लटकी दिखाई दी. जानकारी मिलते ही परिजन घर पहुंचे. दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया.

    घटना की जानकारी मिलते ही कलमना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कीर्ति के भाई अजय झिल्पे की सूचना पर आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि आर्थिक तंगी के चलते कीर्ति पिछले 15 दिनों से सक्करदरा में कपड़े की दूकान पर काम कर रही थी.