husband posted private photos and videos on social media after dispute with wife, police arrested
File

  • 3 वाहन समेत साथी भी गिरफ्तार

नागपुर. तड़ीपार रहते हुए एक अपराधी ने जरीपटका थाना क्षेत्र से 1 वाहन चोरी कर लिया. जानकारी मिलते ही पुलिस दस्ते ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया. उसने 2 वाहन चोरी करने की कबूली दी. पुलिस ने आरोपियों से 3 वाहन जब्त किए है. पकड़े गए आरोपियों में पंजाबी लाइन, इंदोरा निवासी तरणजीतसिंह उर्फ तन्नू बैस (25) और शेंडेनगर निवासी शुभण उर्फ जंगली पिल्ले (20) का समावेश है.

तन्नू के खिलाफ कई मामले दर्ज होने के कारण उसे तड़ीपार किया गया था. कुछ दिन पहले जरीपटका थाना क्षेत्र से 1 बाइक चोरी हुई. जांच के दौरान पुलिस दस्ते को पता चला कि बाइक तन्नू ने चोरी की है और वह बाइक लेकर भंडारा गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस दस्ता भंडारा रवाना हुआ. वरठी परिसर से तन्नू को हिरासत में लिया गया. उसके साथ शुभम पिल्ले भी था. तन्नू ने शुभम के साथ मिलकर वाहन चोरी करने की जानकारी दी. दोनों को बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.

शुभम ने एक सप्ताह पहले इंदोरा चौक से भी एक बाइक चोरी की थी. 2 वाहन जब्त कर आरोपियों का पीसीआर लिया गया. पूछताछ शुभम ने कलमना थाना क्षेत्र से भी एक बाइक चोरी करने की जानकारी दी. आरोपियों से 3 वाहन जब्त किए जा चुके है. डीसीपी निलोत्पल और एसीपी परशुराम कार्यकर्ते के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर नितिन फटांगरे, पीएसआई नवनाथ देवकाते, एएसआई वहाब देसाई, कांस्टेबल लक्ष्मण चौरे, अनीस खान, पवन यादव और सुशील महाजन ने कार्रवाई को अंजाम दिया.