Major accident in Pakistan, van carrying passengers fell into river, 17 killed
File Photo

    नागपुर. पारडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ.घर के सामने खेल रहे डेढ़ वर्षीय बालक को ऑटो चालक ने रौंद डाला. उपचार मिलने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में शोक का माहौल है. मृतक भांडेवाड़ी गजानन मंदिर के पास रहने वाला ईशान विक्की मने बताया गया. पुलिस ने ऑटो क्र. एमएच-49/एआर-9622 के चालक दीपनगर भांडेवाड़ी निवासी लक्ष्मीकांत सुरेशराव सावरकर (35) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

    लक्ष्मीकांत का घर भी पिछली गली में है. विक्की निजी व्यवसाय करते है. लॉकडाउन होने के कारण पूरा परिवार घर पर था. विक्की और उनके छोटे भाई सोनू घर के सामने खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान ईशान भी घर से बाहर खेलने निकल गया. विक्की के घर के बगल में एक कैंसर मरीज़ रहते है. लक्ष्मीकांत उन्हें डॉक्टर के क्लीनिक ले जाने के लिए आये थे.

    सवारी बैठाकर लक्ष्मीकांत ने गाड़ी निकाली ही थी कि अचानक ईशान वाहन के सामने आ गया. टक्कर लगने के बाद वह गिर गया और पिछले चक्के के नीचे कुचला गया. पिता और चाचा के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. लक्ष्मीकांत के ही ऑटो में ईशान को निजी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने जांच करते ही उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.