exam
File Photo

  • एडमिट कार्ड हुआ जारी
  • वैलिड आईडी कार्ड साथ ले जाना होगा

नागपुर. महानगर में सीमैट की परीक्षा 31 मार्च को दो पालियों में आयोजित की जाएगी. इसके लिए शुक्रवार को एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. एनटीए द्वारा सीमैट परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथि को तीन-तीन घंटे की दो पालियों में किया जाएगा, जो कि सुबह 9 बजे और दोपहर 3 बजे से शुरू होंगी.

उम्मीदवारों को उनके सम्बन्धित परीक्षा केंद्र और पाली की जानकारी सीमैट एडमिट कार्ड के साथ ही दी जाएगी. साथ ही, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए उन्हें ऑनलाइन डाउनलोड किये गये सीमैट 2021 एडमिट कार्ड के साथ ही साथ अपना एक वैलिड फोटो आईडी कार्ड साथ ले जाना होगा. सीमैट एडमिट कार्ड स्टूडेंट्स डाउनलोड कर प्रिंट कर सकते हैं. एडमिट कार्ड परीक्षा पोर्टल cmat.nta.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

सॉफ्ट कॉपी की सेव करें

एनटीए ने सीमैट 2021 के लिए नई परीक्षा तारीख से सम्बन्धित अपडेट जारी करते हुए जानकारी दी, कि परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके उम्मीदवार अपना सीमैट एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे. सीमैट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को परीक्षा पोर्टल पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही उपलब्ध कराये जाने वाले सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा. इसके बाद नये पेज पर अपने विवरण (एप्लीकेशन/रजिस्ट्रेशन नंबर)आदि को भरकर सबमिट करना होगा. इसके बाद उम्मीदवार अपना एनटीए सीमैट एडमिट कार्ड 2021 स्क्रीन पर देख पाएंगे. प्रवेश पत्र प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लें.