Pravin Datke

  • भाजपा शिष्टमंडल जिलाधिकारी से मिला

नागपुर. भाजपा के प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, शहर अध्यक्ष प्रवीण दटके, गिरीश व्यास ने अनेक योजनाओं के संदर्भ में जिलाधिकारी कार्यालय में अतिरिक्त आयुक्त फड़के ज्ञापन दिया. इसमें संजय निराधार योजना, श्रावण बाल योजना के लाभार्थियों को पिछले एक वर्ष से योजना का लाभ मिलना बंद होने से उन्हे हो रही परेशानियों को दूर करने की मांग की है. कोरोना संक्रमण काल में जिनके परिवार के सदस्य का निधन हुआ है उन्हें भी 20,000 रुपये राज्य सरकार द्वारा मदद के रूप में नहीं दिया गया है.

चेतावनी दी गई कि अगर 7 दिन में न्याय नहीं मिला तो नागपुर शहर और जिले में भाजपा लाभार्थियों को साथ लेकर तीव्र आंदोलन करेगी. बावनकुले ने कहा कि तहसीलदार को कमेटी नहीं रही तो बैठक लेने व निधि वितरित करने का अधिकार है.

उन्होंने ने कहा कि शहर के पालकमंत्री नितिन राऊत ध्यान नहीं दे रहे हैं और गरीब जनता इस अन्याय से परेशान है. इस दौरान अर्चना डेहनकर, संजय बंगाले, भोजराज डुम्बे, संजय चौधरी, विनोद कन्हेरे, किशोर वानखेड़े, महेंद्र राउत, संजय बालपांडे, रविन्द्र डोंगरे, गोपाल बोहरे, महेंद्र भुगांवकर, घनश्याम चौधरी, नरेंद्र लांजेवार उपस्थित थे.