hamla

Loading

नागपुर. एमआईडीसी थानांतर्गत अमरनगर इलाके में युवकों के 1 गुट ने जमकर उत्पात मचाया. घर के सामने हो रहा विवाद रोकने पर आरोपी युवकों ने परिवार के युवक से विवाद किया. घर पर हमला कर पूरे परिवार के साथ जमकर मारपीट की. पुलिस ने तरुण रामेश्वर शाहू (30) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों में योगेश मेश्राम, विपिन यादव, अशोक पांडे के बेटे और 5-6 अज्ञात युवकों का समावेश है.

सोमवार की शाम 7 बजे के दौरान तरुण के घर के सामने योगेश मेश्राम और एक अज्ञात युवक की बाइक में भिड़ंत हो गई. दोनों ने तरुण के घर के आंगन में रखे डंडे उठाकर एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया. दोबारा दोनों डंडे उठाने लगे तो तरुण ने उन्हें मना किया. आरोपी योगेश ने तरुण से ही मारपीट शुरू कर दी. उसका चचेरा भाई विजय बीचबचाव करने आया तो उसे भी डंडे से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. परिजनों को इकट्ठा होते देख वह भाग निकला.

शाहू परिवार को लगा कि अब झगड़ा शांत हो गया, लेकिन कुछ देर बाद ही योगेश अपने 7-8 साथियों के साथ लौट आया. डंडा नहीं देने को लेकर तरुण से मारपीट करने लगा. तरुण की भाभी लेखनी, चाचा गिरीधर, भाई विजय और छगन बीचबचाव करने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तब तक आरोपी भाग निकले थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.