मेजबान ने ही मेहमान को लूटा

  • सेवानिवृत्त जज की पत्नी का हार छीना

नागपुर. हुड़केश्वर थानांतर्गत एक विवाह समारोह में पारिवारिक विवाद के चलते जमकर हंगामा हुआ. बताया जाता है कि मेजबान ने ही मेहमान को लूट लिया. सेवानिवृत्त जज की पत्नी को हथियार की नोक पर धमकाकर 1.50 लाख रुपये का हार लूट लिया गया. पुलिस ने इंद्रप्रस्थ लेआउट, स्वावलंबीनगर निवासी प्रतीक दुजेंद्रकुमार शर्मा (29) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

प्रतीक वकील हैं और उनके पिता सेवानिवृत्त जज हैं. आरोपियों में सुनील भगवान लहरिया, सौरभ सुनील लहरिया, अतुल भगवान लहरिया, अशोक रघुनंदन लहरिया, किशोर रघुनंदन लहरिया, अनिकेत लहरिया, धनराज लहरिया, अजय उर्फ कैलाश लहरिया और 1 अज्ञात आरोपी का समावेश है. कैलाश लहरिया प्रतीक की बुआ के पति हैं.

शनिवार को कैलाश के बेटे केदार का विवाह समारोह बेसा रोड के श्रीपाद लॉन में आयोजित था. प्रतीक भी अपने परिवार के साथ विवाह समारोह में हिस्सा लेने गए थे. यहां पारिवारिक मतभेदों के चलते अचानक विवाद बढ़ गया. प्रतीक के अनुसार कथित आरोपियों ने हथियार से धमकाकर उनकी मां के गले से सोने का हार लूट लिया. पुलिस ने शिकायत के अनुसार लूटपाट और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है. प्रकरण की जांच जारी है.