Accident Logo

नागपुर. कलमना थानांतर्गत ट्रक चालक की लापरवाही से एक 50 वर्षीय पंचर वाले की मौत हो गई. मृतक मिनीमाता नगर गली नंबर 16 निवासी मो. एहसान गुलाब रसुल अंसारी (50) बताया गया. पुलिस ने ट्रक चालक आरोपी सुभाषचंद्र बोस स्कूल समीप, दादाभाई नौरोजी वार्ड, बल्लारशहा, चंद्रपुर निवासी पांडुरंग देवाजी पेंदान (50) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मो. एहसान की सुर्य नगर से पुराना पारडी नाका की ओर जाने वाले टी प्वाइंट पर वाहनों के पंचर दूरुस्ती की दूकान है. मंगवार की दोपहर वह दूकान में काम करने के बाद कुछ देर के लिए बाहर खड़ा था. इस दौरान 12 चक्का ट्रक क्रमांक एमएच 40 एन 7642 टी प्वाइंट पर आया. मार्ग का एक हिस्सा बंद होने के कारण दूसरी ओर जाने के लिए चालक ने पिछे देखे बिना ही लावरवाही के साथ ट्रक रिवर्स लिया, जिसमें एहसान का एक पैर ट्रक की चपेट में आ गया. चिख पुकार मचते ही ट्रक रूक गया लेकिन तब तक उसका एक पैर बूरी तरह जख्मी हो गया था.

सुचना मिलते ही हवलदार दिलीप वानखेड़े अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन घाव काफी गहरा होने के कारण अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मृत्यु हो गई. डॉक्टरों ने जांच में उसे मृत घोषित किया. फरियादी राजू प्रकाश कोलमकर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और ट्रक को अपने कब्जे में लिया.