3 स्थानों पर लगाई सेंध, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

नागपुर. सिटी में अलग-अलग 3 स्थानों पर अज्ञात आरोपियों ने कुल 4.52 लाख रुपये की सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया. पहली चोरी हुड़केश्वर थाना अंतर्गत श्रीकृष्णनगर में हुई. प्लॉट नंबर 96 निवासी बबीता त्र्यंबक रोकड़े (45) कुछ दिनों के लिए अपने परिवार को लेकर वर्धा निवासी अपने भाई के घर गई थी. 23 से 28 के दौरान आरोपी ने घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाकर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया.

बेडरूम की अलमारी से सोने चांदी के जेवरात, नगद 65,000 रुपये समेत कुल 1,77,500 रुपये का माल लेकर आरोपी फरार हो गया. सोमवार की सुबह घर लौटने पर महिला को चोरी का पता चला. दूसरी चोरी मानकापुर थाना क्षेत्र में स्थित एक जरनल स्टोर्स में हुई. 26 सितंबर की देर रात पंजाब नेशनल बैंक के सामने रचना गोकुल अपार्टमेंट में स्थित शिव कन्फेंशनरी एंड जरनल स्टोर्स का किसी अज्ञात ने शटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया.

आरोपी ने दूकान में से शेविंग ब्लेड, चॉकलेट, ड्रायफ्रूट व नगद 45,000 रुपये समेत कुल 1,44,000 रुपये के माल पर हाथ साफ किया. प्लॉट नंबर 23, हेमु कॉलोनी जरीपटका निवासी महेश बच्चूमल पंजवानी (45) की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इसके अलावा तीसरी वारदात कोतवाली थानांतर्गत महल परिसर में हुई.

सोमवार की देर रात अज्ञात चोर ने सुरभी कलेक्शन समीप गेट महल परिसर निवासी सागर बबनराव बांते (30) के घर में घुसकर अलमारी में से सोने के आभूषण नगद 4,000 रुपये समेत कुल 1,31,000 रुपये का माल पर हाथ साफ किया. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.