Fruit seller beaten to death for non-payment of borrowings

नागपुर. बहन के प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपी शेख सिराज उर्फ शेरखान शेख इस्माईल (28) ने उसके ससुर की हत्या करने के तैयारी में था. शिवनगर निवासी किशोर दिलीप नंदनवार (31) के हत्या प्रकरण में पुलिस ने सिराज को गिरफ्तार कर लिया. रविवार को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायाधीश ने उसे 3 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है.

सिराज मंडप डेकोरेशन का काम करने के साथ अपने ससुर के साथ रहता था. सिराज और ससुर के बीच हमेशा किसी न किसी बात को लेकिर विवाद होते रहते थे. इस कारण सिराज ससुर से परेशान हो चुका था. शुक्रवार की रात किशोर, उसकी पत्नी संतोषी, भाई रोशन, परिजन अशोक और केशव यह किशोर के प्रेमिका को समझाने के लिए उसके घर गए थे. इस दौरान सिराज ने किशोर और उसकी पत्नी के साथ विवाद कर उन्हें जाने से मारने की धमकी दी थी.

शनिवार की सुबह सिराज ने किशोर पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. किशोर की मारने के बाद सिराज घर जाकर ससुर की हत्या करने की तैयारी में था, लेकिन समय रहते पुलिस ने उसे पकड़ लिया नहीं तो उसकी भी जान जा सकती थी. सिराज ने पुलिस से कहा कि ‘अच्छा हुआ साहब आपने पकड़ा, वरना मैं मेरे ससुर को भी मार डालता’. जानकारी है कि सिराज की पत्नी गर्भवती थी. किशोर हत्याकांड के 2 दिन पहले ही सिराज बाप बना था. बावजूद इसके हत्या के दौरान अपने बेटे का एक बार भी ख्याल नहीं आया.