no Water supply

  • उप्पलवाडी पुल के पास सुधार कार्य

नागपुर. मनपा और एनएचएआई की ओर से संयुक्त रूप से उप्पलवाडी पुल के पास पुरानी और नई जलवाहिनी को जोड़ने का काम शनिवार को किया जा रहा है. जिससे कन्हान से आ रही 900 एमएम की फीडर जलवाहिनी को बंद करने का निर्णिय लिया गया. अत: जलवाहिनी पर आश्रित आसीनगर जोन और सतरंजीपुरा जोन की जलापूर्ति 24 घंटे के लिए बाधित होने की जानकारी ओसीडब्ल्यू की ओर से दी गई.

उल्लेखनीय है कि बारिश के दौरान उप्पलवाडी अंडरब्रीज में पानी जमा होकर लोगों को इससे परेशानी ना हो, इसके लिए एनएचएआई की ओर से 900 एमएम की जलवाहिनी डाली गई है. इसी जगह पर पुरानी और नई जलवाहिनी को जोड़ा जाना है. शनिवार की सुबह 10 बजे से रविवार की सुबह 10 बजे तक कार्य होने की संभावना को देखते हुए उक्त दोनों जोन में शनिवार को पूरी तरह जलापूर्ति बंद रहेगी, साथ ही रविवार को भी कम दाब में जलापूर्ति होगी.

इन क्षेत्रों में रहेगी बाधा
जलापूर्ति खंडित होने से आसीनगर जोन अंतर्गत बिनाकी-1-2 टंकी, बिनाकी एक्जिस्टिंग, बेझनबाग टंकी, इंदोरा-1,2, उप्पलवाडी, पीली नदी का हिस्सा, गमदूर फीडर लाईन, सतरंजीपुरा जोन अंतर्गत बस्तरवारी-1-2-3, शांतिनगर, वाहन ठीकाना व वांजरी टंकी पर आश्रित क्षेत्रों की जलापूर्ति बाधित रहेगी. इस दौरान टैंकर से भी जलापूर्ति नहीं होने की जानकारी ओसीडब्ल्यू द्वारा दी गई.