no Water supply
File Photo

Loading

नागपुर. मनपा और आरेंज सिटी वॉटर कम्पनी की ओर से संयुक्त रूप से लकडगंज जोन में 3 जलवाहिनियों को जोड़ने तथा हनुमाननगर जोन में ओंकार नगर टंकी के आऊटलेट पर फ्लो मीटर लगाने के लिए गुरुवार को सुधार कार्य करने का निर्णय लिया गया. हनुमाननगर जो अंतर्गत ओंकार नगर पानी की टंकी पर फ्लो मीटर लगाने के लिए 2 जुलाई की सुबह 10 बजे से 3 जुलाई की सुबह 10 बजे के बीच कार्य किया जाना है. जिससे इस टंकी पर आश्रित क्षेत्रों को जलापूर्ति संभव नहीं हो सकेगी. इससे ओंकार नगर, अभय नगर, जयवंत नगर, फुलमती लेआऊट, धाडीवाल लेआऊट, साईं नगर, रामटेके नगर, राहाटे नगर, रमा नगर, सद्भवना नगर, स्वराज नगर, बुनकर कालोनी, पुराना मानेवाडा, दिवान लेआऊट आदि इलाकों में जलापूर्ति नहीं होगी.

संघर्ष नगर में वाल्व सुधार
लकडगंज जोन अंतर्गत 2 जलवाहिनियों को जोड़ने के साथ ही 1500 मी.मी व्यास की जलवाहिनी पर संघर्ष नगर में वाल्व लगाने का कार्य किया जाना है. जिससे भरतवाडी (देशपांडे लेआऊट) और लकडगंज स्थित 1 और 2 पानी की टंकी पर आश्रित क्षेत्रों को जलापूर्ति नहीं होगी. गुरूवार की सुबह 10 से रात 1 बजे तक सुधार कार्य को अंजाम दिया जाएगा.

जिससे भरतवाडी टंकी पर आश्रित प्रजापति नगर, देशपांडे लेआऊट, महाबलीपुरम, संघर्ष नगर, सदाशिव नगर, कामाक्षी नगर, उमिया कालोनी, पुरानी बस्ती वाठोडा, पैंथर नगर, हिवरी कोटा परिसर वेद भूमि, लकडगंज टंकी पर आश्रित पूर्व वर्धमान नगर, पडोले नगर, पैंथर नगर, हिवरी नगर, शिवाजी सोसाईटी, ईडब्ल्यूएस कालोनी, एलआईजी और एमआईजी कालोनी, पडोले नगर स्लम, वर्धमाननगर की जलापूर्ति खंडित होगी.