accident

नागपुर. भंडारा रोड पर बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. ट्रक चालक ने दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी. गाड़ी चला रही महिला ट्रक के नीचे कुचली गई, जबकि वृध्द बाल-बाल बच गए. मृतक भरतवाड़ा, कलमेश्वर रोड निवासी अनुसया पांडुरंग मोरे (45) बताई गई. पुलिस ने उनके भाई नटराज सोसायटी, गोरेवाड़ा निवासी शेषराव नेवुल (72) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. शेषराव और अनुसया मंगलवार की सुबह झुल्लर गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां गए थे. 11.20 बजे के दौरान दोनों दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.31-ई.डब्लू.5396 पर वापस गोरेवाड़ा लौट रहे थे.

एचबी टाउन के सामने नाग नदी के पुल पर ट्रक क्र. एम.पी.09-एच.जी.8862 के चालक ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. संतुलन बिगड़ने के कारण दोनों गिर पड़े. अनुसया ट्रक की चपेट में आ गई और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. शेषराव भी बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पारडी थाने के एएसआई सुरेंद्र तिवारी अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक आरोपी ट्रक चालक भाग चुका था. 

दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत
बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में दुर्घटना का शिकार हुए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक आराधना हाउसिंग सोसायटी, मानेवाड़ा रोड निवासी प्रतीक भानूदास जिवने (32) बताए गए. प्रतीक बेलतरोड़ी में अपनी दूकान चलाते थे. 16 सितंबर की रात 10.30 बजे के दौरान दूकान बंद करके अपने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.31-डी.डी.1483 पर घर लौट रहे थे.

व्यंकटेश सिटी के सामने गिट्टी का ढेर होने के कारण गाड़ी स्लिप हो गई. प्रतीक गिट्टी के ढेर में गिरकर जख्मी हो गए. उन्हें उपाचर के मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया. वहां से निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. मंगलवार की रात प्रतीक की मौत हो गई. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.