Truck Stolen, Arrested

  • क्राइम ब्रांच ने पीछा कर चांदुरबाजार में पकड़ा

नागपुर. लकड़गंज थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले लोहे से लदा ट्रक चोरी हो गया. तुरंत क्राइम ब्रांच का यूनिट 3 जांच में जुट गया. पुलिस ने पीछा कर ट्रक सहित चोर को चांदुरबाजार में पकड़ लिया. पकड़ा गया आरोपी झिंगाबाई टाकली निवासी संजय गोविंदराव ढोणे (52) बताया गया. वारदात में और भी लोगों के शामिल होने का संदेह है.

नेताजीनगर निवासी संतोष रामदयाल पांडे (38) ने 9 अक्टूबर की सुबह 4.30 बजे के दौरानअपना ट्रक क्र. सी.जी.04-जे.5037 पुष्कर समाज भवन के सामने खड़ा किया था. ट्रक में 20 टन लोहे की सरिया थी.

ट्रक पार्क करके संतोष स्नान करने चले गए. बस इसी दौरान संजय ने ट्रक चोरी कर लिया. लकड़गंज पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पता चला कि ट्रक काटोल रोड पर जाने का पता चला.

पंटर ने पुलिस को बताया कि मोर्शी से ट्रक धुलै जाने वाला है. खबर मिलते ही पुलिस ने ट्रक का पीछा शुरु कर दिया. मोर्शी से चांदुरबाजार रोड पर पुलिस ने जाल बिछाकर ट्रक को पकड़ा. ट्रक में 19.5 टन माल बरामद हुआ. डीआईजी सुनील फुलारी, डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विनोद चौधरी, एपीआई पंकज धाड़गे, हेड कांस्टेबल अनिल दुबे, दशरथ मिश्रा, श्याम अंगुथलेवार, कांस्टेबल संदीप मावलकर और विशाल रोकड़े ने कार्रवाई को अंजाम दिया.