arrest

  • तेलंगाना पुलिस वाहन का वाहन लूटा, MP में लूटे थे ATM

नागपुर. तेलंगाना पुलिस का वाहन और मध्यप्रदेश में कई एटीएम सेंटरों को लूटने वाली डकैतों की टोली में शामिल हरियाणा के दो शातिर अपराधियों को शहर एलसीबी और ग्रामीण पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर पाटनसावंगी टोल के पास फिल्मी स्टाइल में पकड़ा. यह कार्रवाई शुक्रवार की शाम को की गई.

ये दोनों अपराधियों के साथ ही एक कंटेनर चालक को भी आगे की कार्रवाई के लिए सदर पुलिस थाने में लाया गया है. ये सभी डकैत एक कंटेनर में बैठकर तेलंगाना के निजामाबाद के पास से नागपुर की ओर निकले थे. इन्होंने तेलंगाना पुलिस से लूटी गई चौपहिया कार वहीं छोड़ दी और कंटेनर में बैठ गए थे.

महाराष्ट्र में प्रवेश करने की जानकारी मिलते ही नागपुर पुलिस सतर्क हो गई. नागपुर एलसीबी भी अलर्ट मोड में आ गई. पुलिस टीम ने संदिग्ध कंटेनर का पीछा किया और इसे पाटनसावंगी टोल नाके के पास पकड़ लिया. इस कार्रवाई में मध्यप्रदेश पुलिस, नागपुर शहर एलसीबी, सावनेर ओर केलोद की पुलिस ने संयुक्त रूप से काम किया. अन्य डकैतों को पकड़ने के लिए शहर के बाहर के सभी मार्गों पर नाकेबंदी लगाई गई है. शहर एलसीबी के डीसीपी गजानन राजमाने के मार्गदर्शन में आगे की जांच जारी है.