murder

    नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर हत्या की वारदात सामने आई. मामा ने ही 2 नाबालिगों के साथ मिलकर अपने भांजे का मर्डर कर दिया. पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है. मृतक नीलडोह निवासी अतुल बाबासाहब लष्कर (17) बताया गया. आरोपियों में उसके मामा वानाडोंगरी निवासी संदीप रमेश सायकाल (26) और 2 नाबालिगों का समावेश है. पुलिस ने अतुल के पिता बाबासाहब की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

    जानकारी के अनुसार 7 वर्ष पहले घरेलू कारणों की वजह से बाबासाहब की पत्नी 2 बेटियों के साथ घर छोड़कर चली गई. तब से बाबा और अतुल अकेले रहते थे. उन्हें लगता था कि मां के गायब होने में कहीं न कहीं संदीप का हाथ है. अतुल को लग रहा था कि संदीप को मां के बारे में जानकारी है लेकिन वह कुछ बताता नहीं. इस वजह से पहले भी उनका विवाद हो चुका था. 15 दिन पहले अतुल ने संदीप के साथ मारपीट भी की थी. थाने में मामला भी दर्ज हुआ था.

    संदीप तब से ही अतुल का काम तमाम करने का प्लान बना रहा था. उसने अतुल के 2 रिश्तेदारों को अपने झांसे में लिया. दोनों भी नाबालिग हैं. पैसे का लालच देकर अतुल का गेम करने का प्लान बनाया. बुधवार की शाम दोनों नाबालिग अतुल से मिले. उसे अपने साथ चलने को कहा. वाड़ी की एफकॉन कंपनी के पीछे डिफेंस के निर्जन स्थान पर ले गए. वहां संदीप भी पहुंच चुका था.

    तीनों ने पत्थर से सिर पर कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया. गुरुवार की दोपहर 12 बजे परिसर से गुजर रहे व्यक्ति को अतुल की लाश दिखाई दी. उसने कंट्रोल रूम को जानकारी दी और वाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. उसके पिता बाबासाहब को सूचना दी गई. संदीप के साथ विवाद होने की जानकारी मिली. पुलिस ने तुरंत संदीप को हिरासत में लिया. काफी पूछताछ करने के बाद उसने नाबालिगों की जानकारी दी. पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. प्रकरण की जांच जारी है.