fir

नागपुर. पोर्न वीडियो देखकर अपनी ही पत्नी के साथ अनैसर्गिक दुष्कर्म करने वाले पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ अजनी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वह लगातार पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था. तंग आकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत की. आरोपी कांस्टेबल ग्रामीण पुलिस के बूटीबोरी थाने में कार्यरत है. जनवरी 2019 में दोनों का विवाह हुआ. शादी के बाद पुलिस कांस्टेबल और उसके परिजन पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. आरोपी कांस्टेबल पत्नी को अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अत्याचार करता था.

पत्नी के गर्भवती होने के बावजूद वह मारपीट कर रहा था. लगातार प्रताड़ना झेल रही पीड़िता ने अजनी पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. बताया जाता है कि आरोपी कांस्टेबल इसके पहले छेड़खानी का मामला भी दर्ज हो चुका है. एक महिला पुलिसकर्मी को शादी का झांसा देकर उसने 4 लाख रुपये का चूना लगाया था.  

नाबालिग प्रेमिका को जहर पिलाया

हिंगना थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका द्वारा शादी के लिए दबाव डालने पर जहर पिलाकर जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी सौरभ कोठाले (22) बताया गया. जानकारी के अनुसार सौरभ ने एक वर्ष पूर्व किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया. समय-समय पर अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

किशोरी ने उसपर शादी करने के लिए दबाव डाला तो टालमटोल करने लगा. सोमवार को सौरभ ने उसे मिलने बुलाया. जबरन उसे जहर पिलाने का प्रयास किया. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती किया. उपचार के दौरान पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर हिंगना पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सौरभ को गिरफ्तार कर लिया.