Vinit Bansod Murder

नागपुर. हिंगना थानांतर्गत वेला हरिचंद्र शिवार में हुई विनीत बंसोड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने उसी के करीबी दोस्त को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि बिरयानी नहीं खिलाने के कारण दोनों का विवाद हुआ था. पकड़ा गया आरोपी ओमकारनगर, रामेश्वरी निवासी अनिकेत कैलाश मेश्राम (23) बताया गया. भीमनगर निवासी विनीत और अनिकेत मिहान के कंटेनर डिपो में साथ मजदूरी करते थे. कुछ दिन पहले दोनों ने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की. विनीत ने दूसरे दोस्तों को बिरयानी और तंदूरी खिलाई लेकिन अनिकेत को कंजूस कहकर भोजन नहीं करवाया. इस बात से अनिकेत नाराज था.

रविवार की सुबह विनीत और अनिकेत एक ही दुपहिया वाहन पर ड्यूटी पर गए. अनिकेत ने विनीत की हरकत पर नाराजी व्यक्त की और गालीगलौच करने लगा. विनीत ने भी उसे खरी-खोटी सुना दी. दोपहर को काम निपटाकर दोनों घर की ओर निकले. रास्ते में वाइन शॉप से शराब की बोतल ली. वेला हरिचंद्र परिसर में दोनों ने शराब पी.

नशा होने पर फिर दोनों का झगड़ा शुरु हो गया. इससे पहले कि विनीत कुछ कर पाता अनिकेत ने पास पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर मार दिया. पहले से ही नशे में होने के कारण विनीत जगह पर ही ढेर हो गया. अनिकेत बाइक लेकर भाग निकला. इंस्पेक्टर सारीन दुर्गे और उनकी टीम ने कुछ घंटे के भीतर ही अनिकेत को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया.