Sex racket
पुणे में सेक्स रेकेट का भंडाफोड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    • पुलिस ने एक साथ दो स्थानों पर की छापामारी
    • दो महिलाओं सहित तीन पीड़ित युवतियों को लिया कब्जे में  

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने सेक्स रैकेट चलाने वाली 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया. एक साथ पुलिस ने 2 स्थानों पर छापेमारी की. 3 पीड़ित युवतों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया. आश्चर्य की बात ये है कि एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के सामने यह काम कर रही थी. पकड़ी गई महिलाओं में श्रावणनगर, वाठोड़ा निवासी शालिनी राजू पटेल (45) और संजूबा स्कूल के पीछे, उमरेड रोड निवासी विद्या धनराज फुलझेले (42) का समावेश है.

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि शालिनी युवतियों को पैसों का प्रलोभन देकर अपने घर में देह व्यवसाय चलाती है. पुलिस ने पंटर को ग्राहक बनाकर काम में लगाया. उसने शालिनी से सौदा तय किया और पुलिस को इशारा दे दिया. पुलिस ने शालिनी के घर पर छापा मारा तो 2 युवतियां मिलीं. उसकी 17 वर्षीय बेटी भी वहीं मौजूद थी.

    पुलिस ने पीड़ित युवतियों को अपने कब्जे में लिया. शालिनी की बेटी को संरक्षण के लिए बाल संरक्षण गृह में भेजा गया. शालिनी के खिलाफ वाठोड़ा थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. पुलिस की कार्रवाई चल ही रही थी कि विद्या फुलझेले ने पंटर को कॉल किया. उसे अपने अड्डे पर बुलाया. पुलिस को पूरा संदेह था कि विद्या भी अपने घर से ही देह व्यवसाय कर रही है. तुरंत एक टीम तैयार कर पंटर के पीछे भेजी गई.

    पुलिस ने विद्या के घर पर छापेमारी की. उसके यहां एक पीड़ित युवती मिली. पीड़ित युवती को अपने कब्जे में लेकर विद्या के खिलाफ हुड़केश्वर थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. यह कार्रवाई डीआईजी सुनील फुलारी, डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी बी.एन. नलावड़े के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर अढ़ाव, प्रदीप रायण्णवार, एपीआई रेखा संकपाल, हेड कांस्टेबल अनिल अंबादे, कांस्टेबल संदीप चंगोले, भूषण झाड़े, अजय पौनीकर, चेतन गेडाम, सुधीर, प्रतीमा मेश्राम, रीना जाउरकर, मनीष रामटेके और राशिद शेख ने अंजाम दिया.