Minister Nitin Raut

  • ऊर्जामंत्री राऊत ने दिया आश्वासन

नागपुर. महावितरण, महापारेषण व महानिर्मिति इन तीनों बिजली कंपनियों के नानटेक्निकल अधिकारियों के विविध प्रलंबित मांगों के संदर्भ में ऊर्जामंत्री नितिन राऊत ने सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया है. महाराष्ट्र राज्य विद्युत मंडल अधिकारी संगठन का प्रतिनिधि मंडल ने अध्यक्ष सुनील पाठक, महासचिव मनोज ठवरे के नेतृत्व में उनसे मुंबई में मुलाकात कर मांगों के संदर्भ में चर्चा की.

इस दौरान सचिव संजय खाडे, सहसचिव धैर्यशील गायकवाड, गणेश बोढरे, औरंगाबाद परिमंडल उपाध्यक्ष प्रणेश शिरसाट भी उपस्थित थे. शिष्टमंडल ने उन्हें बताया कि वरिष्ठ व्यवस्थापक (मानव संसाधन) व वरिष्ठ व्यवस्थापक (वित्त व लेखा) पदों के वेतन निर्धारण में अनियमितता हुई है जिसे दूर किया जाए. इसके अलावा मुख्य महाव्यवस्थापक (मानव संसाधन) व मुख्य महाव्यवस्थापक (माहिती तकनीकी ज्ञान) पद दो वर्ष से रिक्त है जिसे त्वरित भरने की मांग की गई.

इसके अलावा नान टेक्निकल अधिकारियों की प्रलंबित पदोन्नति पैनल पर त्वरित रख पद भरने, सांघिक कार्यालय के बिल व राज्सव विभाग के लेखा संवर्ग के विविध पद नये सिरे से मंजूर करने, इंटरनल आडिट विभाग महावितरण कंपनी में पहले की तरह शुरू करने, औद्योगिक संबंध व जनसंपर्क संवर्ग के वेतन करार के दौरान वेतन श्रेणी में हुई तफावत को दूर करने की मांग भी की गई. राऊत ने इस संदर्भ में सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया.