arrest

  • कई गंभीर मामले है दर्ज

नागपुर. महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर राजस्थान में बेचने वाले आरोपी युवक को इमामवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया आरोपी नवाबपुरा, महल निवासी राहुल शिवकुमार मिश्रा (28) बताया गया. राहुल के खिलाफ हत्या और लूटपाट जैसे गंभीर मामले दर्ज है. 28 वर्षीय पीड़िता और राहुल एक ही जगह पर काम करते थे. दोनों में प्रेम संबंध बन गए. राहुल उसे घुमाने के बहाने राजस्थान ले गया. वहां के दलाल जमनालाल की मदद ली. एक बूढ़े व्यक्ति से जबरन पीड़िता का विवाह करवाया गया. ढ़ाई लाख रुपये लेकर राहुल और जमनालाल फरार हो गए.

महिला को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. उसे घर में बंधक बनाकर रखा जाता था. 6 अक्टूबर पति का मोबाइल उसके हाथ लगा. उसने अपनी मां को फोन कर आप बीती सुनाई. मां ने मामले की शिकायत इमामवाड़ा पुलिस से की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी. सोमवार को पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को जानकारी मिली है कि यह सब मिलाजुला रैकेट है. पुलिस पीड़िता के संपर्क में है. जल्द ही एक टीम उसे लाने राजस्थान जाएगी. डीसीपी विवेक मासाल के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर प्रताप भोसले, एपीआई संतोष कदम, पीएसआई प्रियंका भोयर, हेड कांस्टेबल परमेश्वर कड़ू, कांस्टेबल रविंद्र राउत, सुशील रेवतकर और विशाल पौनीकर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.