Axe Attack
Representational Pic

  • हालत चिंताजनक, वाघोड़ा में घटना

सावनेर. पड़ोसी से विवाद होना यह कोई नई बात नहीं है. आए दिन ऐसी घटनाएं होती ही है, परंतु कुत्ते के मकान के दरवाजे के सामने शौच करने पर एक महिला पर कुल्हाड़ी से सपासप वार कर उसे गंभीर रूप से घायल करने की घटना समीप के वाघोड़ा में घटी. महिला की हालत चिंताजनक बताई जा रही है और उसे उपचार के लिए नागपुर भेजा गया है. जख्मी महिला सोनू मोहन उईके (45) बताई गई. इस मामले में आरोपी इंदरलाल जनकलाल नवरे (45) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोनू उईके व आरोपी इंदरलाल दोनों वाघोड़ा के झोपड़पट्टी परिसर में रहते है. सोनू के पास एक पालतू कुत्ता है. सोमवार की सुबह कुत्ता इंदरलाल के घर के दरवाजे पर गया और उसने वहां शौच कर दी. इससे पहले भी किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हुए है. सोमवार को कुत्ते ने शौच करने फिर एक बार दोनों में विवाद हुआ. इसे लेकर इंदरलाल ने महिला के साथ गालीगलौज की  और तैश में आकर उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से महिला की पीठ पर लगातार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना की जानकारी परिसर के लोगों ने सावनेर के थानेदार अशोक कोली को दी. पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया. महिला को प्रथम सावनेर के तहसील स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. परंतु उसकी हालत नाजुक होने से नागपुर रेफर किया गया. मामले की जांच एपीआई फुलेकर कर रहे है.