Sadar Flyover Accident
File Photo

नागपुर. सदरफ्लाईओवर पर एमपी से आ रहे तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से 36 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला पागलखाना चौक के पास फ्लाईओवर से निचे गिर गई. मृतक महिला गोधनी निवासी मंजुशा दलाल (36) बताई गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला केयर अस्पताल में नर्स है. गुरुवार की दोपहर मंजूशा ड्यूटी पर जाने के लिए निकली. महिला वाहन क्रमांक एमएच 40 बीटी 2125 से मानकापुर से सदर फ्लाईओवर पर चढी. इस दौरान एमपी से सिटी में प्रवेश कर रहे वाहन क्रमांक एमपी 22 जे 0876 ने फ्लाईओवर पर पीछे महिला को टक्कर मारी. टक्कर इतनी भयानक थी कि महिला सिधे फ्लाईओवर से निचे जा गिरी. वहां खड़े कुछ लोगों ने उपचार के लिए उसे तुरंत एलेक्सीस अस्पताल पहुंचाया, लेकिन जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पंचनामा कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल रवाना किया गया.

गाड़ी छोड़ भागा आरोपी
हादसे में महिला की गाड़ी चकनाचुर हो गई. वहीं महिला को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार हो गया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची और वहां मौजूद टूटे हुए नंबर प्लेट को जोड़ का वाहन क्रमांक का पता लगाया. करीब एक घंटे के भीतर वाहन मानकापुर के आगे हाईवे पर लावारीस खड़ा दिखाई दिया. चालक आरोपी अब भी फरार है.

पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मंजुशा अपनी बहन के साथ रहती थी. उसकी बहन पुलिस वायरलेस विभाग में तैनात है. उसने बताया कि मंजुशा हमेशा फ्लाईओवर पर वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण किसी को भी उसपर से जाने के लिए मना करती थी. इस घटना से मृतक के परिवार में शोक का माहौल बना हुआ है.