murder

  • आरोपी का नहीं मिला सुराग

Loading

नागपुर. कापसी परिसर में गुरुवार की सुबह हत्या की वारदात सामने आई. एक मजदूर पर धारदार हथियारों से वार कर मौत के घाट उतारा गया. आरोपियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पास मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हुई. मृतक खैरबोड़ी टोला, तिरोड़ा, गोंदिया निवासी दिलीप विश्राम राउत (32) बताया गया. दिलीप मजदूरी करता था. बुधवार को ही वह काम की तलाश में मां उमिया औद्योगिक वसाहत में एक ठेकेदार के पास आया था. गुरुवार की सुबह पारडी पुलिस को कापसी के एचपी पेट्रोल पंप के समीप झाड़ियों में एक लाश पड़ी होने की जानकारी मिली.

खबर मिलते ही आला पुलिस अधिकारियों समेत पारडी पुलिस मौके पर पहुंची. जांच करने पर मृतक के गुप्तांग और शरीर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के जख्म मिले. तभी हत्या का अनुमान लगा लिया गया. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. दिलीप के पास उसका आधार कार्ड मिला. जिससे उसकी पहचान हुई.

स्थानीय पुलिस की मदद से परिजनों से संपर्क किया गया तो पता चला कि बुधवार को ही वह मां उमिया औद्योगिक वसाहत में काम करने के लिए आया था. जांच पड़ताल में एक ठेकेदार से संपर्क किए जाने का पता चला. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. अनुमान है कि बुधवार रात शराब को लेकर दिलीप का किसी से विवाद होने पर उसकी हत्या की गई. इसके पहले भी कापसी परिसर में इस तरह की वारदातें हो चुकी है.