Hudkeshwar murder
मृतक वैभव मात्रे

Loading

नागपुर. राणाप्रतापनगर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में आरोपियों का पता भी नहीं लगा था कि हुड़केश्वर रोड पर दूसरी हत्या हो गई. बताया जाता है कि 2-3 लोगों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. हथियारों से वार करने के बाद पत्थर से सिर फोड़ दिया गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मृतक भोलेबाबानगर निवासी वैभव मात्रे (30) बताया गया.

आरोपियों में आशीर्वादनगर निवासी ऋतिक उर्फ मांजी और उसके साथियों का नाम सामने आ रहा है. देर रात तक पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी. बताया जाता है कि शाम 5.30 बजे के दौरान वैभव और आरोपी हुड़केश्वर रोड के रेणुकानगर में स्थित पडोले सभागृह के पास बैठे थे. सभी ने जमकर शराब पी रखी थी. इसी दौरान वैभव और ऋतिक का विवाद हुआ. ऋतिक और उसके साथियों ने पहले हथियार से वैभव पर कई वार किए. इसके बाद पास पड़ी ईंट उठाकर सिर पर मार दी और फरार हो गए. परिसर के नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

हुड़केश्वर पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही वैभव की मौत हो चुकी थी. हुड़केश्वर के थानेदार राजकमल वाघमारे अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. तुरंत 2 टीमों को आरोपियों की तलाश में रवाना किया गया. विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. वैभव पर एक मारपीट और जुआ खेलने का मामला दर्ज था, लेकिन आरोपियों का पुराना क्रिमिनल रिकार्ड होने की जानकारी मिली है. देर रात तक पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी.