husband posted private photos and videos on social media after dispute with wife, police arrested
File

नागपुर. तलवार, चाकू जैसे खतरनाक हथियारों के साथ ही रस्सी, मिर्ची जैसी चीजें लेकर 4 युवक डकैती की तैयारी में घूम रहे थे. इसी दौरान रात्रि गश्त पर निकली पारडी पुलिस की कोबिंग टीम ने छापेमारी करके इनमें से नाबालिग समेत 3 को धरदबोचा जबकि 1 नाबालिग आरोपी भागने में सफल हो गया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम धनगवली नगर निवासी अंकित उर्फ प्रणय राजकुमार देशमुख (19), कुणाल उर्फ मोंटी मोहनसिंह चव्हाण (19) है जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग है.

मिली जानकारी के अनुसार, पारडी पुलिस का दल रात करीब 2 बजे गश्त पर था. दल में शामिल हवलदार छगन श्रीरामजी राउत को गुप्त जानकारी मिली कि नागेश्वरनगर की पानी की टंकी के पास खाली जगह पर कुछ युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. गश्ती दल तुरंत बताई गई जगह ही ओर बढ़े और फिल्डिंग लगा दी.

पुलिस के दबिश देते ही चारों आरोपियों ने भागने की प्रयास किया लेकिन पुलिस ने अंकित और मोंटी समेत एक अन्य को भी धरदबोचा. हालांकि चौथा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. तलाशी लेने पर उनके पास से धारदार तलवार, चाकू, लट्ठ, नायलॉन की रस्सी, मिर्ची पाउडर समेत करीब 600 रुपए का सामान मिला. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई.